अखिलेश बोले- बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा

0
169

हमारी सरकार आने पर सबको मुफ्त में लगेगा टीका!

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। समाजवादी पार्टी  के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि मैं बीजेपी की कोरोना वैक्सीन को नहीं लगवाऊंगा। मुझे इनकी वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। शनिवार को पार्टी मुख्ययालय पर अ

Advertisment
manoj shrivastav

खिलेश ने भारत सरकार की कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का वैक्सीन करार दिया।

 

उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो जनता को मुफ्त में कोरोना का टीका मुहैया कराया जाएगा। बता दें कि आज पूरे देश में कोरोना टीकाकरण के लिए पूर्वाभ्यास (ड्राई रन) चल रहा है। ड्राई रन का मकसद टीकाकरण के लिए सरकार की तैयारियों को परखना है। लेकिन इसी बीच आए अखिलेश यादव के बयान ने कोरोना वैक्सीन पर भी एक राजनीतिक बहस छेड़ दी है।

शनिवार को ही केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि पहले चरण में देशभर में तीन करोड़ लोगों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जाएगा। इसमें एक करोड़ हेल्थ वर्कर्स और दो करोड़ फ्रंट लाइन वर्कर्स शामिल होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी जुलाई तक 27 करोड़ लाभार्थियों को टीका लगाने की तैयारी है, लेकिन इसके बारे में अभी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।

अखिलेश यादव ने भले ही वैक्सीन को बीजेपी का करार दिया हो लेकिन केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने लोगों से अपील की कि वे किसी भी तरह के अफवाहों पर ध्यान न दें। ड्राई रन की प्रगति की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि वैक्सीन की सुरक्षा को लेकर किसी अफवाह पर ध्यान न दें। सब कुछ जांच लिया गया है। उन्होंने एक उदाहरण देते हुए कहा कि जब पोलियो के खिलाफ टीकाकरण अभियान शुरू हुआ तो कई तरह की अफवाह फैली थी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था।

सूर्य, चंद्र, मंगल, बुध, गुरु, शुक्र, शनि, राहु व केतु देव के वैदिक मंत्र

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here