दुराचार में असफल होने पर युवती की हत्या, हत्यारोपी भीम गिरफ्तार

0
238
rape

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के खाजेपुर मठिया गांव में बीते 6 दिसंबर की सुबह युवती का गला काटकर हत्‍या कर दिया गया था।

manoj shrivastav

जिसका खुलासा करते हुए बुद्धवार को पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि पड़ोसी आरोपी भीम कुमार पुत्र विक्रमा राम खाजेपुर मठिया ने छह दिसंबर की सुबह शौच के लिए गयी युवती के साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन सफलता न मिलने पर उसने अपने दांतों से गला काट दिया जिससे खून बनने लगा और अपने हाथ के दो अंगुलियों के युवती के नाक में डाल दिया था। जब युवती मृत अवस्‍था में चली गयी तो वह मौके से फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक ने इस हत्‍या का खुलासा करने के लिए तीन टीमें गठित की थी जिसके फलस्‍वरुप बुद्धवार को आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। आरोपी भीम कुमार भागनके लिए बहरियाबाद पानी टंकी के पास किसी वाहन का इंतेजार कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने घेरांबदी कर दबोच लिया। पकड़ने वाली टीम में बहरियाबाद एसओ रामनेवास, क्राइम ब्रांच प्रभारी श्‍यामजी यादव, व सर्विलांस टीम शामिल थी। पुलिस अधीक्षक ने इस हत्‍या का खुलासा करने के लिए टीम को 15 हजार रुपया पुरस्‍कार देने की घोषणा की है। प्रेसवार्ता में एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, क्षेत्राधिकारी सैदपुर मौजूद थे।

Advertisment
सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here