वेव फिल्म के बहाने भाजपा के एक और सहयोगी दल ने कसा नकेल!

0
295

अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया ने किया पीएम और सीएम को टियूट

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। भाजपा के तानाशाहीपूर्ण व्यहवार से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में अंतिम सांस गिन रहे कथित सहयोगी अपना दल ने वेव सीरीज की फिल्म मिर्जापुर के रिलीज के बाद उसके तथ्यों पर आपत्ति दर्ज कराया है।

Advertisment
manoj shrivastav

यूपी के मिर्जापुर जिले की सांसद और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने इस फिल्म में मिर्जापुर जिले को बदनाम करने वाला सीरीज बताते हुए ट्वीट कर कार्रवाई की मांग उठाई। श्रीमती पटेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस वेब सीरीज पर कार्रवाई करने की मांग की है। अपने टियूट मे उन्होंने कहा इस सीरीज के माध्यम से मिर्जापुर को हिंसक इलाका बता कर बदनाम किया जा रहा है। जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी माँग है कि इसकी जाँच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए। बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज 22 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। वैसे सीरीज 23 अक्तूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दिया था। मिर्जापुर-2 में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं। वहीं इसके निर्देशक गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here