सीएम हेल्पलाइन में पहुंचा कोरोना, 9 कर्मचारी पॉजीटिव मिले, मचा हड़कंप!

0
399

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है।लखनऊ में बुधवार को कुल 21 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 9 मरीज सीएम हेल्पलाइन ऑफिस के कर्मचारी हैं। बताया जा रहा है कि सभी 9 कर्मचारी गोमती नगर इलाक़े के सीएम हेल्पलाइन नंबर के दफ्तर में काम करते हैंं।

manoj shrivastav

हेल्पलाइन के 9 सरकारी कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। कोरोना पॉजीटिव पाये गये सभी कर्मचारी गोमतीनगर क्षेत्र में रहते भी हैं। इस घटना के बाद राजधानी का सबसे पॉस इलाका दहशत में है। राजधानी में सबसे ज्यादा रसूखदार लोग इसी क्षेत्र में रहते हैं।

Advertisment

इसके साथ ही जीआरपी के 4 जवान सहित चौपटिया से एक परिवार के 3 सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। ऐशबाग, सिकंदर बाग, हरिहर नगर, चौक, और कैंट से एक-एक मरीज मिले हैं। मंगलवार को लखनऊ पीजीआई में अंबेडकरनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की कोरोना से हुई मौत से स्वास्थ्य महकमा भी हिल गया है। हालाकि गोरखपुर, कानपुर, आगरा, नोयडा, गाजियाबाद, लखनऊ, मेरठ और मुरादाबाद में भी स्वास्थ्य कर्मी कोरोना के जद में आ चुके हैं। कोरोना के संदेह में राज्य के चिकित्सा मंत्री जय प्रताप सिंह और चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना दोनों को टेस्ट से गुजरना पड़ा। प्रदेश में पुलिस महकमा भी तबाह हो चुका है। मुरादाबाद में आज कोरोनाग्रस्त एक इंस्पेक्टर की मौत हो गयी। लखनऊ में बुधवार को कुल 21 नए मामले सामने आए हैं।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here