आजमगढ़ में दिन-दहाड़े भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

0
368

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। आजमगढ़ में देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोसाईंगंज बाजार में बुधवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने प्रधानी चुनाव की तैयारी कर रहे व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी।

manoj shrivastav

दिनदहाड़े बाजार में हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर सोठौली गांव निवासी दिलीप गिरी उर्फ बबलू (45) पुत्र रमाशंकर गिरी अपने मित्र व बहादुरपुर गांव के ग्राम प्रधान संतोष राय के साथ बुधवार की सुबह लगभग नौ बजे गोसाईगंज बाजार आए थे। संतोष राय बाजार में स्थित सैलून पर अपनी दाढ़ी बनवा रहे थे। जबकि दिलीप गिरी दुकान के बाहर रखे कुर्सी पर बैठे थे। बाजार के लोगों को कहना है कि कुछ देर बाद बाइक सवार तीन बदमाश आए और आते ही ताबड़तोड़ गोली मारकर दिलीप की हत्या कर दी। प्रत्यक्षदशियों का कहना है कि हमलावरों ने 20-25 राउंड फायर किए। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए बाइक से फरार हो गए। मृत दिलीप गिरी भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता भी थे और साथ में प्रधानी चुनाव की तैयारी भी कर रहे थे। हत्या की खबर मिलते ही सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी, खेलगांव कोतवाल संजय सिंह मौके पर पहुंच गए। पूछे जाने पर सीओ लालगंज ने कहा कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।

Advertisment
सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here