कलयुगी बुआ ने किया था भतीजे का अपहरण!

0
246

बच्चे की हत्या के पहले पुलिस ने दो साथियों सहित बुआ को किया गिरफ्तार!

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक कलयुगी बहन ने अपने भाई से इंतकाम लेने के लिए उसके बेटे का अपहरण कर लिया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से बहन की इस करतूत का खुलासा हो गया।

Advertisment
manoj shrivastav

थाना ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस ने अपहृत 10 वर्षीय बच्चे को महज 24 घंटों के अंदर बरामद कर लिया। साथ ही बच्चे का अपहरण करने वाले एक पुरुष व दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, मेरठ के थाना ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र की देवपुरी से एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में असलियत सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। जिसमें 2 महिलाएं बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दे रही थी। पुलिस ने इस मामले को देखते हुए चार टीमों का गठन किया और सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज चेक किये।

जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्चे को बरामद कर लिया। इस मामले में दो महिलाएं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उस बाइक को भी बरामद किया गया है जिससे बच्चे को उठाया गया था।

बच्चे का अपहरण किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी बुआ ने किया था।सगी बुआ ने नोएडा की रहने वाली अपनी सहेली पूजा और खरखौदा के रहने वाले राहुल के साथ मिलकर मासूम का अपहरण किया था।बच्चे की बुआ उसकी हत्या करना चाहती थी,लेकिन पुलिस ने समय रहते बच्चे को बरामद कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी बुआ ने बताया कि उसकी शादी के बाद से उसने अपने पति को छोड़ दिया और किसी अन्य शख्स के साथ रहने लगी। जिसके चलते उसके भाई यानी पीड़ित बच्चे के पिता ने आरोपी बुआ के बच्चे को अपने साले को दे दिया।तब से ही आरोपी बुआ अपने भाई यानी मासूम बच्चे के पिता से खफा रहने लगी। वह अपने भाई को सबक सिखाने के लिए उसने अपने ही भतीजे का अपहरण कर लिया।आरोपी बुआ अपने भतीजे का कत्ल करना चाहती थी लेकिन पुलिस ने समय रहते आरोपी उसे उसके दोनों साथियों के साथ दबोच लिया और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here