कानपुर में एक और लवजिहाद!

2
450

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ।कानपुर के नौबस्ता इलाके में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। युवक ने पॉलिटेक्निक की छात्रा को मुख्तार नाम के मुस्लिम लड़के नेराहुल विश्वकर्मा नाम बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद धर्म बदलवाकर कोर्ट में शादी कर ली। बीते गुरुवार की रात को युवक छात्रा के घर पहुंचा तो हंगामा हो गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

manoj shrivastav

कानपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कानपुर नौबस्ता के हंसपुरम निवासी की बड़ी बेटी पॉलीटेक्निक की छात्रा है।पिता ने पुलिस को बताया कि छह-सात महीने पहले बेटी फोन पर किसी को गुस्सा कर रही थी। उन्होनें फोन छीना तो पता चला कि वह किसी युवक से बात कर रही है। पूछने पर पता चला कि राहुल विश्वकर्मा नाम के युवक से उसकी दोस्ती है। पिता ने उसके बाद फोनकर जानकारी ली तो युवक ने मुख्तार अहमद नाम बताया। पिता ये सुनकर हैरान हो गए जिसके बाद उन्होनें बेटी का फोन ले लिया। दो दिन बाद युवक उनके घर आ गया और बेटी से कोर्ट में शादी हो जाने की बात कही। जिसके बाद युवक ने बेटी का हाथ दिखाया जिसमें मुख्तार अहमद नाम लिखा था।दोनों सात महीने पहले ही कोर्ट में शादी कर चुके थे।युवक ने घर आकर धमकी दी कि अगर वह अपनी बेटी को उसके साथ नहीं भेजेंगे तो पूरे परिवार को जान से मार देगा और खुद भी जान दे देगा। जिके बाद गुरुवार को युवक फिर घर पर आ धमका और गाली-गलौज करते हुए परिवार को धमाकाया। परिवार ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम मुख्तार बताया। छात्रा के परिवार ने युवक पर मस्जिद ले जाकर जादू-टोना कर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। वहीं छात्रा के पिता ने यह भी बताया कि उसकी बेटी की फर्जी आईडी बनाकर कोर्ट में शादी की गई। इस संदर्भ में नौबस्ता थाने के इंस्पेक्टर कुंज बिहारी ने बताया कि कोर्ट में युवती का नाम मरियम फातिमा से रजिस्टर करके शादी की गई।

Advertisment

हरदोई में लवजिहादियों के चंगुल से पुलिस ने तीन हिन्दू लड़कियों को मुक्त कराया!

लवजिहाद साजिश : मोहसिन रजा, कहा-देश विरोधी शक्तियां सक्रिय

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here