दिल्ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल को बुखार और गले में दर्द, होगी कोरोना जांच

0
440

नयी दिल्ली। रविवार को संवाददाता सम्मेलन के बाद दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब हो गई थी और उसके बाद उन्होंने खुद सबसे अलग थलग कर लिया। मुख्यमंत्री के आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। अरविंद केजरीवाल ने बुखार और गले में तकलीफ को देखते हुए खुद को अलग थलग कर लिया है और मंगलवार को वह कोरोना की जांच करवाएंगे।
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा ”दिल्ली के मुख्यमंत्री भाई अरविंद केजरीवाल को कल दोपहर से बुख़ार और गले में दर्द की शिकायत है। उन्होंने डाक्टरों की सलाह पर खुद को घर में आईशोलेशन में रखा है। नौ जून को उनका कोरोना टेस्ट होगा। प्रभु से प्रार्थना है उन्हें जल्द स्वस्थ करें। गौरतलब है कि राजधानी दिल्‍ली में कल तक कोरोना के करीब 29 हजार मामले आ चके हैं।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here