दो हजार रुपये के लिये दोस्त की ईंट से कूच- कूच कर हत्या

0
284
murder

इटावा। दोनो एक ही कारखाने मे एक साथ काम किया करते थे । हत्या से पहले दोनो ने जमकर के शराब भी पी भी थी । उत्तरप्रदेश में इटावा के फ्रेंड्स कालोनी इलाके के अडडा श्यामनगर मे दोस्त ने दोस्त की मात्र 2000 के लेन देन के विवाद मे ईटो से कुचल कर हत्या कर दी । हत्यारोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत कुमार ने आज यहां हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी दोस्त को गिरफतार कर लिया गया है । उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
उन्होने कहा कि 12 जनवरी को रामबाबू नाम कुल्हड बनाने वाले की उसके ही साथी सुनील ने मात्र दो हजार रूपये के लेनदेन के विवाद मे ईटो से प्रहार करके हत्या कर दी । शराब के नशे मे हत्यारोपी को यह पता नही है कि उसने कितने प्रहार किये दो प्रहार तक ही उसको याद है लेकिन उसके बाद उसे कुछ भी नही पता ।
पुलिस हिरासत मे आरोपी ने अपने जुर्म को स्वीकार कर लिया है । दोनो एक ही कारखाने मे एक साथ काम किया करते थे । हत्या से पहले दोनो ने जमकर के शराब भी पी भी थी ।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here