फाइजर वैक्सीन का टीका लगवाने वाले डॉक्टरों की मौत, हो रही है जांचः कनाडा

0
375

ओटावा । कनाडा के सार्वजनिक स्वास्थ विभाग ने कहा है कि फाइजर वैक्सीन का टीका लगवाने वाले फ्लोरिडा के डॉक्टर की मौत की जांच की जा रही हैं।

मौत के बारे में जानकारी है


उल्लेखनीय है कि हेइडी नेकेलमैन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में गत मंगलवार को कहा था कि उनके पति एवं फ्लोरिडा के मियामी बीच में द माउंट सिनाई मेडिकल सेंटर के प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. ग्रेगरी माइकल का 18 दिसंबर वैक्सीन का टीका लगवाने के बाद निधन हो गया। उन्होंने बताया कि डॉ. माइकल का टीका लगवाने के तीन दिन बाद निधन हो गया।
कनाडा के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को कहा, “हमलोग इसकी जांच कर रहे हैं। ”
वहीं अमेरिका के रोग नियंत्रण एवं रोकथाम केंद्र ने बुधवार को कहा था उसे डॉ. माइक की मौत के बारे में जानकारी है।

Advertisment

मृत्यु में वैक्सीन की कोई भूमिका नहीं

जर्मनी के बायोटेक कंपनी के साथ वैक्सीन को विकसित करने वाली अमेरिका की दवा निर्माता कंपनी फाइजर ने शनिवार को कहा कि इस मामले की जांच हो रही है, हालांकि कंपनी ने कहा कि उसका मानना है कि फ्लोरिडा के डॉक्टर की मृत्यु में वैक्सीन की कोई भूमिका नहीं है।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here