महिला पत्रकार का पीछा कर रहे शोहदे शाहबाज और वासिक गिरफ्तार!

0
405

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। मेरठ में एक महिला पत्रकार का पीछा करना शोहदों को भारी पड़ गया।पीड़ित महिला पत्रकार ने शोहदों की फोटो और वीडियो ट्वीट कर शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई और मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देश पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने चंद घंटों में ही दोनों शोहदों को गिरफ्तार कर लिया।

manoj shrivastav

गिरफ्तार किए गए शोहदों की पहचान शाहबाज और मोहम्मद वासिक के रूप में की गई है।पत्रकार ने यूपी पुलिस को इस त्वरित कार्रवाई पर धन्यवाद दिया है।

Advertisment

एक प्रतिष्ठित निजी मीडिया ग्रुप में सेवारत पत्रकार चारुल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि “डियर मेरठ पुलिस, क्या आप इन लोगों का पता लगा सकते हैं, जो लगातार हापुड़ से नई सड़क तक मेरा पीछा करते हुए छेड़छाड़ कर रहे। मैं उनके वाहन का नंबर नोट नहीं कर सकी क्योंकि उसपर नंबर प्लेट नहीं थी।” महिला पत्रकार के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने संज्ञान लिया और वहां से निर्देश मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर दोनों शोहदों शाहबाज और मोहम्मद वासिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उपरोक्त प्रकरण के संबंध में मेरठ पुलिस के द्वारा तुरंत सक्रिय होकर तत्परता से कार्रवाई करते हुए नंबर प्लेट स्कूटी पर नहीं था, बावजूद इसके चेहर के आधार पर पहचान सुनिश्चित कर अभियुक्त शाहबाज पुत्र मेहराजुद्दीन निवासी दरियागंज प्रहलाद नगर थाना कोतवाली मेरठ हाल निवासी जैदी सोसायटी थाना नौचंदी मेरठ और वासिक पुत्र कदीर निवासी दरियागंज प्रहलाद नगर थाना कोतवाली मेरठ को गिरफ्तार किया गया।

इस प्रकरण में संबंधित स्कूटी ज्यूपिटर नंबर यूपी 15 सीएम 9217 को भी बरामद किया जा चुका है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के इस ट्वीट के बाद महिला पत्रकार ने यूपी सरकार और पुलिस की  जमकर प्रशंसा की। उन्होंने लिखा कि हर लड़की तब तक सुरक्षित है जब तक हमारे पास आपकी जैसी टीमें हैं।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here