मेरठ में सर्राफा के घर तीन घंटे चला डकैतों का तांडव, पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही!

0
454

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। मेरठ जिले की नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर में शुक्रवार की रात बदमाशों ने एक सर्राफ के परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला।

manoj shrivastav

घर के अंदर से करीब 11 लाख की नकदी और सोना एवं चांदी के ज्वेलरी लेकर बदमाश फरार हो गए। घर के अंदर करीब तीन घंटे तक बदमाशों ने ताडंव मचाया है।सुबह चार बजे बदमाशों के घर से चले जाने के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। एल ब्लाक शास्त्रीनगर में तेजपाल वर्मा परिपार के साथ रहते है। घर के बाहर के हिस्से में ज्वेलरी की दुकान है। घर में शशि वर्मा बेटा कपिल वर्मा रहते है। एक बेटा ललित नोएडा में नौकरी करता है। शुक्रवार की रात करीब एक बजे बदमाश छत की ममटी तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए। बदमाशों ने पूरे परिवार को गनप्वाइंट पर लेकर बंधक बना दिया। तेजपाल वर्मा का कहना है कि करीब छह बदमाश थे, जो नकाब पहने हुए थे। बदमाशों ने कपिल को अलग कमरे में बंद कर दिया। साथ ही बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे। विरोध करने पर परिवार के लोगों की पिटाई भी की गई। तेजपाल ने बताया कि बदमाश घर के अंदर 550 ग्राम सोना, छह किलो चांदी और 11 लाख की नकदी ले गए। बदमाशों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। आसपास के सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Advertisment
सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here