मोदी-शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी, छह पर मुकदमा

0
296

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले छह शरारती तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महानगर संयोजक राहुल कुमार ने बुधवार को थाना दक्षिण में तहरीर दी कि कटरा पठानान निवासी अकील नामक व्यक्ति ने उनकी फेसबुक आईडी पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्रपूर्ण टिप्पणी की है जो कि एक जघन्य अपराध है और उनकी भावनाये आहत हुई है। उन्होंने अकील खान और रिहान सौलंकी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।
एक अन्य मामले में पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष सतेंद्र गुप्ता ने थाना टूण्डला में दर्ज कराई है कि विनोद यादव समेत चार सरकारी कर्मचारी रन केंटीन के नाम से सोशल मीडिया पर ग्रुप चलाते है जिस पर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के विरुद्ध आपत्ति जनक टिप्पणी करते है। पुलिस ने भाजपा नेताओ की तहरीर के आधार पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। दोनो मामलों में आईपीसी की धारा 500-504 तथा साइबर एक्ट के तहत इन पर मुकदमा दर्ज कर जाँच कार्रवाई कि जा रही है।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here