राहुल गांधी देश के सबसे गैर जिम्मेदार नेता, पात्रा ने कहा-आप अगर पढ़े-लिखे नहीं हैं, जानकारी नहीं है तो जानकारी लीजिए

0
589
नई दिल्ली। राहुल गांधी ने वीडिया जारी कर कहा था कि ‘चीन ने हिन्दुस्तान की जमीन हड़पी है। प्रधानमंत्री आप कहां छिप गए हैं, आप बाहर आइए। पूरा देश एकसाथ आपके पीछे खड़ा है। बाहर आइए और बिना डरे हुए देश को सच्चाई बताइए।’ भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह देश के सबसे गैर जिम्मेदार नेता हैं।
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आप अगर पढ़े-लिखे नहीं हैं, जानकारी नहीं है तो जानकारी लीजिए। अगर आपको भारत और चीन के बीच क्या-क्या समझौते हुए हैं, इसकी जानकारी नहीं है तो मुझे माफ कीजिएगा, आप देश में अब तक के सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदारान राजनेता हैं। आपको यह सब जानकारी लेनी चाहिए।’
दरअसल, राहुल ने गत बुधवार को भारत-चीन विवाद पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछा था कि आप कहां छिपे हुए हैं। इस बयान पर अब आज संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री को छिपा हुआ और डरा हुआ बताने पर पात्रा ने राहुल की जमकर आलोचना की है।’
पात्रा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री कोई एक व्यक्ति नहीं होता और न ही वह किसी पार्टी का प्रधानमंत्री होता है। प्रधानमंत्री पूरे देश का होता है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी भाजपा के प्रधानमंत्री नहीं हैं वो हम सभी के प्रधानमंत्री हैं। वे लोकतांत्रिक तरीके से हम सभी के प्रतिनिधि हैं। ऐसे में जब डरा हुआ या छिपा हुआ प्रधानमंत्री कहा जाता है, तो यह आक्रमण किसी एक व्यक्ति पर नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान पर है। 20 जवानों की शहादत को डरा हुआ बताना, छिपा हुआ बताना, देश के लिए गैरजिम्मेदाराना है।
सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here