लखनऊ में फिर गोली वर्षा कर फरार हुये अपराधी!

0
362

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों ने पीडब्ल्यूडी के एक ठेकेदार को गोली मारकर फरार हो गये। जिसमे ठेकेदार को कमर में गोली लग जाने से वह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ठेकेदार को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। हमलावरों ने ये इस घटना को गोमतीनगर में स्थित जयपुरिया स्कूल गेट के सामने अंजाम दिया। हमलावरों ने पीडब्ल्यूडी में ठेकेदार अंकुर तिवारी को सरेराह गोली मार कर आराम से फरार हो गए। पुलिस ने आस पास के लोगों से पूछ ताछ कर घटना की जानकारी जुटाने की कोशिश की, लेकिन कोई विशेष सफलता हाथ नहीं लगी। अब अगल-बगल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

 

Advertisment
manoj shrivastav

जनकारी के अनुसार हमलावरों की गोली लगने से घायल ठेकेदार विभुतिखंड में किराए के मकान में रहता था। राजधानी में एक के बाद एक गोली कांड से पुलिस कमिश्नरेट व्यवस्था पर एक बार फिर अंगुली उठने लगी है। इस बीच हलावरों को पकड़ने के लिए गोमतीनगर थाना पुलिस ने सभी जगह पर चेकिंग शुरू कर दी है। साथ ही घटना स्थल के पास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फि फुटेज निकालने की तयारी की की जा रही है। पुलिस का दावा है कि वह ठेकेदार पर हमला करने वाले हमलावरों को पहचान कर जल्द उन्हें सालको के पीछे डालेगी।

 

लोहिया अस्पताल में किए गए घायल ठेकेदार का इलाज चल रहा है। जहां ठेकदार अंकुर तिवारी की हालात अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। दूसरी कमिश्नरेट पुलिस बदमाशों की तलाश में लखनऊ के सभी चक चौराहो पर चेकिंग को बढ़ा दिया है। साथ ही पुलिस ने अंकुर के ऊपर हमले होने का करना जानने के लिए हर पहलु की जांच कर रही है। जिसमे ठेकेदारी को लेकर रंजिश या कोई पुराणी रंजिश के प्रारंभिक विंदु पर जांच कर रही है।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here