लवजिहाद -अमन बन कर अब्दुल्ला ने हिन्दू नाबालिग का किया था अपहरण!

7
2098

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में लगातार कई जिलों से लवजिहाद के मामले तेज हो गये हैं। प्रारम्भिक दिनों 2017 में मुख्यमंत्री द्वारा बनाये गये ऐंटी रोमियों सेल फेल हो चुका है। ताजा प्रकरण में मेरठ से लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

manoj shrivastav

मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में अब्दुल्ला नाम का एक व्यक्ति अमन चौधरी बनकर नाबालिग हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फंसाता है और फिर उसका अपहरण करता है।प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 3 सितंबर को एक नाबालिग लड़की गायब होती है। 13 दिन बाद जब लड़की बरामद होती है तो सनसनीखेज़ खुलासा हुआ। पुलिस ने जब उगलवाया तब पता चला कि ये व्यक्ति जो अधेड़ है, वो नकली बाल लगाता था ताकि वो जवान दिख सके।अब्दुल्ला उर्फ अमन नकली बाल जेब में रखता था। 3 सितंबर को ये शातिर लड़की को अगवा कर गंगानगर इलाके में रखे हुए था। 13 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार हुआ तो उसने खुद ही सारी कहानी बतायी। पुलिस ने इस पर अपहरण बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 3 सितंबर को मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक किशोरी गायब हो गई थी। 13 दिन बाद बुधवार को कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की पुलिस ने अब्दुल्ला नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पूछताछ में अब्दुल्ला ने बताया कि वह खुद को अमन बन धूमता था। पहले किशोरियों को प्रेम जाल में फंसाता था और फिर उनके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता था।इस संदर्भ में एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि थाना कंकड़खेड़ा में 3 सितंबर को एक नाबालिग बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में गंभीरता से जांच की गई, इस दौरान कई टीमें बनाकर खोजबीन की जा रही थी। तब तक यह पता चला कि बच्ची का अपहरण एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने किया है।जिसके कई बीबियां और चार बच्चे हैं।उसने बताया कि वह अब्दुल्ला (मुसलमान) होकर भी हिन्दू (अमन चौधरी) नाम से बच्ची को उठाया था। फिलहाल पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया है। अभियुक्त अब्दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है, जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई होगी।

Advertisment

सनातन

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here