विपक्ष का षडयंत्र है मेरे खिलाफ मुकदमा : शाक्य

0
155

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में भारतीय जनता पार्टी  विधायक सुशील शाक्य ने शहर कोतवाली में खुद के खिलाफ दर्ज कराये गये मुकदमे को विपक्ष का षडयंत्र करार दिया है।
श्री शाक्य ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि फर्रूखाबाद तहसील सदर के ग्राम भोपतपट्टी स्थित संक्रमणीय कृषि भूमि उन्होने सुरेशचंद्र से 24 मार्च 2005 में अपनी पत्नी ऊषा शाक्य के नाम खरीदी थी। ऊषा शाक्य ने दस्तावेज के आधार पर विक्रय विलेख पत्र के माध्यम से नामांतरण कार्यवाही की जिस पर फर्रूखाबाद तहसील सदर के नायब तहसीलदार ने छह मार्च 2013 को भूमि विक्रेता का नाम पृथक करके क्रेती ऊषा शाक्य का नाम दर्ज करने के आदेश पारित किये गये।
उन्होने कहा कि पिछली 10 दिसम्बर को भाजपा विरोधियों ने सत्यनारायण को मोहरा बनाकर उनकी पत्नी ऊषा शाक्य व आठ अन्य लोगों के विरूद्ध झूठा एवं फर्जी तथ्यों पर आधारित फर्रूखाबाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया। उन्होने दावा किया कि विवेचना में जल्द ही स्थिति साफ व स्पष्ट जांच में वास्तविकता सामने आ जायेगी और षडयंत्रकारियों का कुचक्र धरा रह जायेगा।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here