जज के बाद पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी!

0
288

टाँय-टाँय फुस्स हुई ठांय-ठांय पुलिस?, जांच डीसीपी ​दक्षिण को सौंप गई 

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। उत्तर प्रदेश में निरंकुश अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्त हो गया है। बरेली में जज को मारने की धमकी के बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को जान से मारने की धमकी मिली है।

Advertisment
manoj shrivastav

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा है कि हमारी सरकार में पुलिस के डर से अपराधी जमानत रद्द करा के जेल में चले जा रहे हैं या उत्तर प्रदेश से पलायन कर गये हैं। जबकि राजधानी से लेकर जिलों तक गोलियों की तड़तड़ाहट रुकने का नाम नहीं ले रही है। कभी-कभी तो लगता है कि ठांय-ठांय पुलिस टाँय-टाँय फीस हो चुकी है। सोमवार को राजधानी में पुलिस कमिश्नर डी. के. ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है। डॉयल 112 के मुख्यालय पर आई कॉल में बदमाश ने यह धमकी दी है। मामले की जांच सर्विलांस डीसीपी दक्षिण को सौंपते हुए कॉल करने वाले की लोकेशन व धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। साथ ही पुलिस कमिश्नर की सुरक्षा को भी पुख्ता किया गया है।जानकारी के अनुसार पुलिस कमिश्नर डी. के. ठाकुर को जान से मारने की धमकी भरा कॉल सोमवार को पुलिस मुख्यालय के 112 नम्बर पर आई कॉल से दिया गया। कॉल रिसीव करने वाले कर्मी ने पुलिस कमिश्नर को जान से मारने की धमकी के बारे में जैसे ही सुना उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत मुख्यालय प्रभारी सहित अन्य आलाधिकारियों को इस धमकी के बारे में जानकारी दी। पुलिस कमिश्नकर को मिली जान से मारने की धमकी के बारे में जैसे ही पुलिस विभाग को सूचना मिली, महकमे में हड़कम्प मच गया। यह जानकारी आलाधिकारियों ने पुलिस कमिश्नर को देते हुए उनकी सुरक्षा बड़ा दी गई है।धमकी भरा कॉल करने वाले की आनन-फानन सर्विलांस से जानकारी जुटाई गई तो लोकेशन दिल्ली की मिली। प्रकरण की जांच डीसीपी ​दक्षिण को सौंप गई है। इस मामले में शासन स्तर पर कड़ी कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए गए हैं और जल्द से जल्द आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजकर कार्यवाही किए जाने की बात कही गई है। ​​

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here