युवक को कार की बोनट पर लेकर दौड़े गुंडे, युवक को कुचल कर फरार

0
206

अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही!

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार सीना ठोंक कर बार-बार कहती है कि देश मे सबसे अच्छी कानून व्यवस्था यूपी की है। गुंडे या तो प्रदेश छोड़ कर भाग गये या जेल में हैं। देश में सबसे ज्यादा खूंखार अपराधियों पर यूपी प्रशासन ने कार्यवाही किया। लेकिन एक से बढ़ कर क्रूर घटनायें हों रही हैं जिसमें निरंकुश अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक तांडव किया। एक बार फिर गुंडों ने सड़क पर तांडव कर युवक की जान ले लिये, अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के नाम पर खाक छान रही है।

Advertisment
manoj shrivastav

राजधानी में मामूली टक्कर के बाद हुए विवाद में स्कूटी सवार छात्र को कार की बोनट पर टांग कर एक किलोमीटर तक कार सवार लेकर चले गए। कार सवार सिसेंडी चौकी के बगल से चले गए लेकिन पुलिस को भनक तक नही लगी। कार से गिरने के बाद कार सवार छात्र को कुचल कर भाग निकले। घायल छात्र की देर रात्रि उपचार के दौरान मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। फिलहाल कार का नंबर अभी पता नही चल सका है। पुलिस पड़ताल में जुटी है।

मोहनलालगंज के सिसेंडी में शनिवार की रात्रि कार व स्कूटी सवार बीए के छात्र  लोकनाथ उर्फ अंशू त्रिवेदी का टक्कर के बाद विवाद हो गया। मामूली मारपीट के बाद स्कूटी सवार छात्र कार के बोनट पर चढ़ गया। जिसके बाद कार सवार ने गाड़ी भगा दी। लगभग एक किलोमीटर की दूरी तक छात्र कार के बोनट पर लटका रहा। जिसके बाद छात्र कार से नीचे गिर पड़ा और कार सवार छात्र को कुचलने के बाद भाग निकले। परिजनों ने घायल छात्र को ट्रामा सेंटर ले गए जहाँ उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई। पुलिस को सीसीटीवी में कार व उसमे सवारो की फुटेज मिली है जिसकी पहचान में जुटी है।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here