क्या कहते हैं आपके सितारे

0
150
आज का राशिफल, 9अगस्त 2024

 

मेष (Aries): आज आपको छोटी यात्राओं से लाभ का योग बना हुआ है। आर्थिक मामलों को लेकर थोड़ा सा सचेत रहने की जरूरत है। विवाद से दूर रहे।परिवारजनों के साथ अच्छा संबंध बना रहेगा। भगवान विष्णु का ध्यान करें इससे आपको शुभता प्राप्त होगी।

Advertisment

वृष (Taurus): आज के दिन आपको व्यवसायिक क्षेत्र में सफलता मिलने की उम्मीद है। कादरी लिखित पढ़त में थोड़ी सावधानी बरतें। आवेश में आकर कोई भी फैसलालेने से बचेंगे तो बेहतर रहेगा।

मिथुन (Gemini): आज आप कहीं घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं। अनजान लोगों पर भरोसा ना करें। विचार कर कोई भी निर्णय लेंगे तो अच्छा रहेगा। परिवार जनों के साथ सामान्य रहें।

कर्क (Cancer): आज के दिन आप वाणी पर संयम रखिए। गलतफहमियों को दूर करने का प्रयास करें। अनावश्यक रूप से वाद विवाद से दूर रहे। किसी प्रिय से मुलाकात की संभावना है।

सिंह (Leo): आज का दिन आपके लिए शुभ है।
वाणी पर स्वयं रखेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। बिना सोचे समझे निर्णय न लें। आर्थिक क्षेत्र में लाभ होने की संभावना है। बहस बाजी में ना पड़े।

कन्या (Virgo): आज के दिन आपको बेहद संभल रहने की जरूरत है।पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी। विवाहित लोगों के विवाह की संभावना है। व्यापार एवं नौकरी में आय बढ़ेगी। भगवान विष्णु का ध्यान करेंगे तो उसका लाभ आपको निश्चित तौर पर प्राप्त होगा।

तुला (Libra): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखने की जरूरत है। आज आप दृढ़ विचार और आत्मविश्वास से कार्य पूरे कर सकेंगे। आज के दिन अगर आप देव पूजन पर ध्यान देंगे तो आपको अत्यधिक लाभ होने की संभावना है।पारिवारिक सदस्यों के साथ अधिक उष्मा और प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio आज का दिन आपका शुभ रहने वाला है। परिवार जनों के साथ आपको प्रसन्नता प्रदान करेगा। माता-पिता का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है इससे आपको शुभता की प्राप्त हो प्राप्ति होगी ।वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। व्यापार-धंधे में लाभ के साथ सफलता मिलेगी।

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए मंगलकारी है। अनावश्यक रूप से खर्चे से बचें।वाणी पर संयम रखिएगा। गलतफहमियों से बचें। सम्बंधियों के साथ मनमुटाव के प्रसंग बनेंगे। विचार कर निर्णय लेंगे तो अच्छा रहेगा।

मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। खानपान में सावधानी बरतें। परिवार जनों से बातचीत करें इससे आपको प्रसन्नता प्राप्त होगी

कुंभ (Aquarius): आज का दिन आपके लिए अच्छा कहा जा सकता है। थोड़े से प्रयास से मनोरथ पूर्ण होंगे। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। मित्र सहयोगी बनेंगे । दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। पारिवारिक जीवन में भी आनंद छाया रहेगा।आमोद-प्रमोद के साथ वाहनसुख प्राप्त होगा। अनावश्यक खर्चे से बचें।

मीन (Pisces): आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। भविष्य को लेकर आज आपको योजना तैयार कर सकते हैं। विशेष तौर पर भविष्य को लेकर बना रही जा रही योजनाओं में अपने परिवार जनों का मत जरूर जाने।कार्यभार में सफलता के साथ यश मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अधिक उष्मा और प्रेमपूर्ण व्यवहार रहेगा। सेहत को लेकर सजग रहने की जरूरत है।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here