क्या कहते हैं आपके सितारे

0
151

4

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। छात्रों को पढ़ाई लिखाई पर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। भगवान गणेश का ध्यान कर दिन की शुरुआत करेंगे तो अति उत्तम होगा। किसी भी प्रकार के लेनदेन में सावधानी बरतने की जरूरत है।

Advertisment

वृष (Taurus): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने की उम्मीद है। खानपान का ध्यान रखेंगे तो सेहत अच्छी रहेगी। आर्थिक दृष्टि से आज का आपका दिन अच्छा रहेगा। परिवार जनों के साथ अच्छे संबंध आज बना आप बना सकेंगे।

मिथुन (Gemini): आज के दिन आपको सावधान रहने की जरूरत है हालांकि आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने की उम्मीद है। किसी भी प्रकार के लेनदेन में सावधानी बरते हैं या आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी नई योजना के बनाने में अपने वरिष्ठ जनों का सहयोग लें।

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। किसी अनजान व्यक्ति पर ज्यादा भरोसा ना करें। कोई भी निर्णय सोच विचार कर लेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार जनों के साथ आज आपका अच्छा समय बीतेगा।

सिंह (Leo): आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। आपके प्रयास से बिगड़े हुए काम बनने का योग बन रहा है। नई योजना को मूर्त रूप देने के लिए भी आप पहल कर सकते हैं छोटी यात्राओं से आज आपके लिए लाभ का योग बन रहा है।

कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए शुभ है। थोड़े से प्रयास से आपके कार्य फली भूत होने की उम्मीद है। आर्थिक दृष्टि से भी आज का दिन आपके लिए उत्तम ही कहा जाएगा। पठान पठान की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज के दिन अगर आप गुरुजनों से मिलते हैं तो आपको लाभ होगा।

तुला (Libra): आज का दिन व्यावसायिक दृष्टि से आपके लिए सफलता लाने वाला होगा। आर्थिक क्षेत्र में किए गए आपके प्रयास फलीभूत होने की उम्मीद है। परिवार जनों के साथ भी आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे। थोड़े से प्रयास से आपके कार्य सफल होने की उम्मीद है।

वृश्चिक (Scorpio आज का दिन आपके लिए मंगलकारी रहने की उम्मीद है। खानपान में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात का योग है जो आपके लिए लाभकारी होगा। सेहत को लेकर सचेत रहने की जरूरत है। आर्थिक क्षेत्र में लाभ का योग है।

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए मंगलकारी होगा। आज आपको नई योजना को लेकर प्रिय जनों से विचार विमर्श करना चाहिए इससे आपको लाभ होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कोर्ट कचहरी के मामले में आज आपको सावधान रहने की जरूरत है। वाद विवाद से दूर रहेंगे तो आपके लिए अच्छा होगा।

मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। खान पान का ध्यान रखने की जरूरत है। सेहत के प्रति सचेत रहे। व्यवसायिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। रुपए के लेनदेन में सावधानी बरतने की जरूरत है। परिवार के साथ आज आपका अच्छा समय गुजरेगा।

कुंभ (Aquarius): आज के दिन आपके लिए मंगलकारी है। आर्थिक क्षेत्र में आपको लाभ होने के योग बन रहे हैं। अगर आज के दिन पठान-पाटन के क्षेत्र में आप कोई पहल करते हैं तो आपको निश्चित तौर पर इसका लाभ मिलेगा। आज के दिन अगर आप भगवान विष्णु का पूजन करते हैं तो निश्चित तौर पर आपको इसका दूरगामी सुफल प्राप्त होगा।मी

मीन (Pisces) आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने का योग है। थोड़े से प्रयास से आपको सफलता मिलने की उम्मीद है। इसलिए आज के दिन आप किसी भी दिशा में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो निश्चित तौर पर प्रयास करें। छोटी यात्राओं से लाभ के योग बन रहे हैं। परिवार जनों के साथ अच्छा समय बीतने का योग है।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here