आज का राशिफल (8 जुलाई 2024)

0
172
rashifal

**मेष (Aries):** आज आपके लिए नए व्यावसायिक अवसर उपलब्ध हो सकते हैं। कमोडिटी मार्केट से अच्छे रिटर्न की उम्मीद है। प्रेम संबंधों में स्थिरता रहेगी। स्वास्थ्य के लिए योग करना लाभकारी रहेगा ।

**वृषभ (Taurus):** आज निवेश के मामलों में सतर्क रहें और किसी विशेषज्ञ की सलाह लें। परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए सुखद रहेगा। हृदय और मधुमेह के मरीज अपनी दवाएं समय पर लें।

Advertisment

**मिथुन (Gemini):** आज आपको किसी का परामर्श मिल सकता है जो आपके लक्ष्यों को पूरा करने में सहायक होगा। परिवार के साथ समय बिताने से सकारात्मक माहौल बनेगा। यात्रा कष्टकारी हो सकती है, सतर्क रहें।

**कर्क (Cancer):** कार्यस्थल पर पेचीदा समस्या का सामना करना पड़ सकता है। वित्तीय मामलों में सतर्क रहें और किसी अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से बचें। बच्चों के मूड में बदलाव का असर हो सकता है।

**सिंह (Leo):** आज आप छोटे लेकिन महत्वपूर्ण कार्यों को सफलतापूर्वक निपटाएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा और निवेश से पहले विचार करें। नकारात्मक भावनाओं पर नियंत्रण रखें, नहीं तो स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

**कन्या (Virgo):** कार्यस्थल पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने का दिन है। विदेश यात्रा का योग है। माता-पिता की सलाह पर काम करना लाभकारी रहेगा। वित्तीय स्थिति संतोषजनक रहेगी।

**तुला (Libra):** घरेलू जीवन में तनाव रह सकता है। प्रेम जीवन में अच्छे परिणाम मिलेंगे, लेकिन शांति से काम लेना बेहतर होगा ।

**वृश्चिक (Scorpio):** नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा। प्रमोशन और इंक्रीमेंट की संभावना है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अधिक ध्यान देना होगा।

**धनु (Sagittarius):** नए अवसर मिलेंगे और विदेश यात्रा का योग है। प्रेम जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

**मकर (Capricorn):** नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा, लेकिन विरोधियों से सावधान रहें। गलतियों से बचें क्योंकि इससे परेशानी हो सकती है।

**कुंभ (Aquarius):** यह समय बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में मजा आएगा, लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

**मीन (Pisces):** सभी कार्य समय पर पूरे होंगे और वरिष्ठ आपकी सराहना करेंगे, जिससे नौकरी के नए अवसर मिलें।स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

ग्रह गोचर का राशियों पर असर

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here