आज का राशिफल 9 जुलाई 2024

0
71

*मेष (Aries):** नए कार्यों की शुरुआत हो सकती है। आज का दिन लाभदायक रहेगा। निवेश के मामलों में सतर्क रहें। नई योजना में अपने वरिष्ठ जनों का मत जरूर जानें।

**वृषभ (Taurus):** सेहत में सुधार होगा। परिवार के साथ समय बिताएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यालय में अच्छा समय गुजरेगा।

Advertisment

**मिथुन (Gemini):** यात्रा के योग बन रहे हैं। काम में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा है।

**कर्क (Cancer):** परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। धन की प्राप्ति हो सकती है। परिजनों के साथ अच्छा सहयोग बना रहेगा।

**सिंह (Leo):** काम में बाधाएं आ सकती हैं। धैर्य रखें और संयम से काम लें। सेहत का ध्यान रखें। ईश्वर पर पूर्ण आस्था रखेंगे तो मार्ग प्रशस्त होगा।

**कन्या (Virgo):** नए अवसर मिल सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। आर्थिक लाभ की संभावना है। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें खान-पान में सावधानी बरतें।

**तुला (Libra):** करियर में प्रगति होगी। नए संपर्क बन सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा।

**वृश्चिक (Scorpio):** किसी महत्वपूर्ण निर्णय को टालें। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। सेहत का ख्याल रखें। अनावश्यक वाद विवाद से दूर रहे।

**धनु (Sagittarius):** यात्रा के योग बन सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। लेनदेन में सावधानी बरतें।

**मकर (Capricorn):** काम में व्यस्तता रहेगी। नए प्रोजेक्ट में सफलता मिलेगी। सेहत में सुधार होगा। कारोबार की दृष्टि से कुल मिला आज का दिन अच्छा रहेगा।

**कुंभ (Aquarius):** आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। नए संपर्क बन सकते हैं। जिनका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा।

**मीन (Pisces):** निवेश के लिए अच्छा समय है। सेहत का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। किसी भी तरह के लेनदेन में सावधानी बरतें तो अच्छा रहेगा।

छछूंदर को यह खिला दें होंगे मालामाल

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here