बयानबाजी कर अब डर रहे हैं राहुल

0
135

लखनऊ । राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों भारतीय राजनीति में प्रमुख नेता हैं, और हाल के समय में उन पर विभिन्न एजेंसियों द्वारा जांच की जा रही है। दोनों एजेंसी मामले की जांच में लगी हैं। नेशनल हेराल्ड के मामल में राहुल गांधी पर अब शिकंजा   कसा जा सकता है, वजह यह है कि न्यायालय में मामले की सुनवाई अब आगे बढ़ रही है। क्योंकि राहुल गांधी इस बात का अंदाजा है इसलिए अब उन्होंने सियासी बयान बाजी शुरू कर दी है। अब भ्रम फैलाकर अपने आप को बचाना चाहते हैं।

**राहुल गांधी:** प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा नैशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ की जा रही है। इस मामले में राहुल गांधी पर आरोप है कि उन्होंने फंड्स का दुरुपयोग किया है।

Advertisment

**अखिलेश यादव:** केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा खनन घोटाले में जांच की जा रही है। आरोप है कि उनके कार्यकाल के दौरान नियमों का उल्लंघन करके खनन लाइसेंस दिए गए थे।

इन मामलों का असर दोनों नेताओं की राजनीतिक छवि पर पड़ सकता है और आगामी चुनावों में उनकी भूमिका पर भी प्रभाव डाल सकता है।

सनातन धर्म, जिसका न कोई आदि है और न ही अंत है, ऐसे मे वैदिक ज्ञान के अतुल्य भंडार को जन-जन पहुंचाने के लिए धन बल व जन बल की आवश्यकता होती है, चूंकि हम किसी प्रकार के कॉरपोरेट व सरकार के दबाव या सहयोग से मुक्त हैं, ऐसे में आवश्यक है कि आप सब के छोटे-छोटे सहयोग के जरिये हम इस साहसी व पुनीत कार्य को मूर्त रूप दे सकें। सनातन जन डॉट कॉम में आर्थिक सहयोग करके सनातन धर्म के प्रसार में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here